विवाहित प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 10:56 PM (IST)

संगरूरी(विवेक सिंधवानी,यादविंदर): नजदीक गांव मंगवाल में एक विवाहित प्रेमी जोड़े द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

जानकारी के अनुसार गांव मंगवाल में 8 महीनों से किराए के मकान में रह रहे कमलजीत सिंह मिंटा वासी गांव मसाणी और उसकी पत्नी हीना ने आज बाद दोपहर घर में एकसाथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस सबंधी जानकारी देते हुए ए.एस.आई गुरमेल सिंह ने बताया कि उक्त जौड़ा गांव मंगवाल में रह रहा था व कमलजीत सिंह डैटिंग पेटिंग का कार्य करता था और शाम 4 बजे थाने में सूचना मिली कि उन्होंने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पंखे की रस्सी के साथ लटकते हुए दोनों को उतारा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बनती कारवाई की जा रही है। गांव के सरपंच लक्ष्मण सिंह ने बताया कि 3 बजे उनके पास लड़की का भाई आया व उसने बताया कि हमारी बहन ने आत्महत्या कर ली है जिसकी सूचना थाना सदर संगरूर में कर दी गई।

मौके पर मिला सुसाइड नोट- 
ए.एस.आई गुरमेल सिंह ने बताया कि घटना स्थान से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ जिसमें मृत्कों ने लिखा है कि वह अपनी इच्छा के साथ यह कदम उठा रहे हैं और हमारा दोनों का एकसाथ संस्कार एक स्थान पर किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News