ससुराल परिवार ने दामाद को जहरीली दवाई देकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:17 PM (IST)

बटाला(सैंडी/साहिल): कादियां के मोहल्ला वाल्मीकि में ससुराल परिवार की तरफ से दामाद को जहरीली दवाई देकर मौत के घाट उतारने की मामला सामने आया है। 

जानकारी देते मृतक की बहन पिंकी ने बताया कि उसका भाई हरभजन दास (35) पुत्र दर्शन लाल का विवाह 2007 में खुंडा की रहने वाली अनु से हुआ था और मेरे भाई के दो बच्चे भी हैं। बीते कल मेरे भाई की पत्नी अपने बच्चे को साथ लेकर हमें बिना बताए मायके चली गई तथा मेरे भाई को भी अपने साथ ले गई, जहां उन्होंने मेरे भाई की मारपीट की और उसको जहरीली दवाई देकर हमारे घर के पास डी.ए.वी स्कूल की गली में फेंक गए। जब हमें पता चला तो हमने उसको तुरंत कादियां के एक निजी अस्पताल में लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया। उधर परिवारिक सदस्यों का कहना है कि हमारे लड़के को ससुराल वालों ने मारपीट करके उसको जहरीली दवाई देकर मार दिया है। वहीं ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला भेजा दिया।

क्या कहना है पुलिस का
इस संबंधी जब थाना कादियां के एस.एच.ओ. सुदेश कुमार ने बताया कि मृतक की माता आशा रानी के बयान पर मृतक की पत्नी अनु, साले सुखा और सास सोमा के खिलाफ मुकददा नंबर 8 धारा 302, 34 आई.पी.सी. एक्ट तहत थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और दोषियों की तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News