Punjab : भाई ने सगे भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी पत्नी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 05:23 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब : फतेहगढ़ साहिब के अमलोह अधीन पड़ते गांव बुग्गा कलां में जमीनी मामलों में एक व्यक्ति द्वारा अपने ही भाई को गोली मार कर कत्ल करने के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी को 4 घंटों में ही गिरफ़्तार करके उनके पास से हथियार और कार बरामद कर ली है।

इस सम्बन्धित खुलासा करते जिला पुलिस प्रमुख डा. रवजोत ग्रेवाल ने बताया कि नरिन्दर कौर पत्नी हरभजन सिंह निवासी रणजीत नगर, भादसों रोड, पटियाला ने बताया कि उसके घरवाले का अपने भाई कुलदीप सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी नज़दीक ग्रीन पार्क, सप्रिंग डेल पब्लिक स्कूल, खन्ना (लुधियाना) के साथ गाँव बुग्गा कलां वाली ज़मीन चल रहा झगड़ा था और कई बार इस सम्बन्धित पंचायती राज़ीनामे भी हुए थे, परन्तु कुलदीप सिंह हर बार बात से पीछे हट जाता था।

यह भी पढ़ें- चुनाव आयोग के निर्देश के बाद पंजाब के 2 IPS अधिकारियों को मिली नई Posting

नरिन्दर कौर ने पुलिस को आगे बताया कि उनको 27 मार्च को पता लगा कि कुलदीप सिंह अपनी घरवाली जसवीर कौर और मज़दूरों की मदद से उनकी रोले वाली ज़मीन का माप कर रहा है, जब वह मौके पर पहुँचे तो बात करने पर उनके साथ गाली गलौच करने लगे। इस दौरान मामला बढ़ने पर कुलदीप सिंह ने रिवाल्वर निकाल कर उसके पति हरभजन सिंह की गोलियां मार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह पति को सिविल अस्पताल अमलोह लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उसको मृतक करार दे दिया।

जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी कुलदीप सिंह पुत्र बंत सिंह और उसकी पत्नी जसवीर कौर को मृतक हरभजन सिंह के कत्ल केस में 4 घंटो में ही गिरफ़्तार करे में सफलता हासिल कर ली और वारदात दौरान इस्तेमाल की गई उक्त कार भी बरामद की। उन्होंने आगे बताया कि कथित आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके गहराई से पूछ-ताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस का Action


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News