झपटमारों ने एक्टिवा सवार दम्पति से छीना मोबाइल

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 01:52 PM (IST)

लुधियाना (महेश): जोधेवाल के टिब्बा नगर इलाके में रविवार को बाइक पर आए 2 बदमाश एक्टिवा सवार दम्पति से लूटपाट कर फरार हो गए। लोगों ने टिब्बा चौकी प्रभारी को घटना की तत्काल जानकारी दी लेकिन वह 20 मिनट तक भी वह मौके पर नहीं पहुंचे, जबकि लोगों ने इलाके के ए.सी.पी. पवनजीत को फोन किया तो वह 5 मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गए। जिन्होंने भड़के लोगों को शांत किया और जोधेवाल प्रभारी इंस्पैक्टर जसङ्क्षबद्र सिंह को तत्काल केस दर्ज करके बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए। 

घटना रात करीब 9 बजे की है। समराला चौक के निकट शिवाजी नगर का रहने वाला सुमित अपनी पत्नी संगीता के साथ एक्टिवा पर टिब्बा रोड के गुलाबी नगर में संगीता को उसकी बहन से मिलवाने उसके घर की तरफ जा रहा था। जब वह राम नगर के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक पर आए 2 बदमाश संगीता से उसका मोबाइल झपट कर फरार हो गए। सुमित ने बताया कि बदमाश इतने बेखौफ थे कि वे भागते वक्त उन्हें उनका ही मोबाइल हवा में लहराते हुए दिखाकर इशारा करके गए कि दम है तो उन्हें पकड़ के दिखाए। सुमित ने बताया कि उसने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन घबराहट और हड़बड़ाहट में एक्टिवा उसके संतुलन से बाहर हो गया और वह सड़क पर गिर गया। 

लोगों ने बताया कि उन्होंने घटना की सूचना तत्काल चौकी इंचार्ज कपिल कुमार की दी। जो फोन सुनने के बाद 20 मिनट तक मौके पर नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्होंने कई बार कपिल को फोन किया, लेकिन कई बार तो उसने नहीं उठाया और या फिर काट दिया। पुलिस के तुरंत मौके पर न पहुंचने पर लोग भड़क गए और भारी संख्या में इकट्ठे हो गए। इस बीच वहां मौजूद एक पत्रकार ने इसकी जानकारी ए.सी.पी. पवनजीत को दी, जो 5 मिनट में ही मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने लोगों को शांत किया और फोन करके इंस्पैक्टर जसङ्क्षबद्र सिंह को मौके पर बुलाया। इंस्पैक्टर के पहुंचने के बाद कपिल वहां पहुंचे। इसके बाद पवनजीत ने उन्हें मौके पर ही केस दर्ज करने आदेश दिए। रात 10 बजे तक पुलिस केस दर्ज करने में लगी हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News