शिअद नेता की पुलिस को धमकी, Video वायरल

Monday, June 19, 2017 12:01 PM

तरनतारनः खडूर साहिब से कांग्रेस के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की की पुलिस को स्टेज पर नसीयत देने की वीडियो वायरल होने के बाद अब अकाली दल भी पीछे नहीं रहा है। तरनतारन में 12 जून को डी.सी. दफ्तर के बाहर धरने को संबोधित करते हुए शिअद के पूर्व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा के तरनतारन के डी.सी. को कथित तौर पर अपशब्द कहने और पुलिस प्रशासन को सुधर जाने की धमकी देने की वीडियो वायरल हुई है। 

 

इधर वल्टोहा से संपर्क किया गया तो उन्होंने यह मानते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की शह पर जो शिअद नेताओं और वर्करों के साथ जिले के डी.सी. और पुलिस प्रशासन द्वारा धक्केशाही की जा रही है। उसकी असलियत ही उन्होंने लोगों के सामने लाई है। उन्होंने सच ही बोला है, कुछ गलत नहीं कहा है। 

 

यह है मामला 

 

12 जून को शिअद नेताओं ने राज्य भर में डी.सी. दफ्तरों के बाहर कांग्रेस सरकार के खिलाफ रोष धरने दिए थे। तरनतारन में धरने पर हलका खेमकरण से पूर्व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा, तरनतारन से शिअद के पूर्व विधायक हरमीत सिंह संधू, सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, खडूर साहिब के पूर्व विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा आदि नेता शामिल हुए थे। उसी दिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वीडियो में कथित तौर पर पूर्व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा कह रहे हैं कि पिछले तीन माह से वह जिले के डी.सी. की गलतियों को नोट करते रहे हैं, लेकिन आगे से ऐसा बर्दाश्त नहीं करने वाले और हम बख्शेंगे भी नहीं। अंत में कहते हैं डी.सी. साहिब मैनूं पता है कि तूसी .... वी बहुत जल्दी जांदे  हो। वल्टोहा के ऐसे बोलने पर पंडाल में बैठे शिअद नेता और वर्कर ठहाका लगाकर हंसने लग पड़ते हैं। 

 

इस संबंधी जब जिले के डी.सी. डी.पी.एस. खरबंदा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उक्त वायरल वीडियो उनकी नाॅलेज में नहीं पहुंची। रही बात उनके काम की तो वह जो काम करते हैं वह लीगल ही करते हैं।  इस संबंधी जब एस.एस.पी. हरजीत सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह पहले वीडियो देखेंगे। इसके बाद ही अगली कार्रवाई होगी। 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !