पुरानी कमेटी ने खोला हैरीमान के खिलाफ मोर्चा

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 01:30 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): अब तक पूरी तरह राजसी दखलअंदाजी से दूर रही शहीद ऊधम सिंह पार्क सनौर की कमेटी के सदस्यों द्वारा आज एक मीटिंग करके हलका सनौर से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडऩे वाले हरिंदरपाल सिंह हैरीमान के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया गया है। बड़ी संख्या में आज सनौर व इलाके के गण्यमान्यों द्वारा शहीद ऊधम सिंह पार्क सनौर में मीटिंग की गई, जिसमें हरिंदरपाल सिंह हैरीमान द्वारा अपने दफ्तर में बुला कर चुनी गई नई कमेटी का इलाके के लोगों द्वारा विरोध किया गया। 

बैठक में शामिल हुए मनजीत सिंह, सुखदेव सिंह, बूटा सिंह, पाला सिंह, प्रीतम सिंह, चरनजीत सिंह, महावीर सिंह, अवतार सिंह भोला, हरपाल सिंह बब्बू, हरदीप जोसन, इंद्रजीत सिंह, कुलदीप सिंह संधा, सुखबीर सनौर, जसवीर सिंह, ईसर सिंह, सुरजीत सिंह हांडा, दविंद्र सिंह, परमजीत सिंह, सुरिंद्र सिंह, सर्बजीत सिंह, अमरिंद्र सिंह, अवतार सिंह हरीका, मलकीत सिंह करतारपुर, छोटा सिंह और बलजिन्द्र सिंह काला का कहना था कि कमेटी का चुनाव पिछले साल जून 2016 में हुआ था व कमेटी 5 वर्ष के लिए चुनी जाती है पर हरिंदरपाल सिंह हैरीमान ने कुछ व्यक्तियों को बुला कर संगत की सहमति के बिना नई कमेटी का ऐलान कर दिया, जिसको लेकर इलाके की संगत में बड़े स्तर पर रोष पाया जा रहा है। 

उक्त नेताओं का कहना था कि अब तक पंथ रत्न जत्थेदार गुरचरन सिंह टोहड़ा से लेकर विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा तक किसी भी पार्टी से संबंधित नेता द्वारा इस पार्क की कमेटी में कोई दखलअंदाजी नहीं की गई, बल्कि राजनीति से ऊपर उठ कर हमेशा ही सच्ची श्रद्धांजलि भेंट की गई है और पार्क में बेहतरी के लिए अपना बनता सहयोग दिया गया है। संगतों का कहना था कि पिछले 40 वर्ष से कांग्रेस की तरफ से लाल सिंह इलाके की अगुवाई करते आ रहे हैं।इसी तरह पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर, मैंबर पाॢलयामैंट प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, पूर्व मंत्री हरमेल सिंह टोहड़ा, हरदयाल सिंह कंबोज, मदन लाल जलालपुर, चरनजीत वालिया और तेजिंद्रपाल सिंह संधू ने इस इलाके की अगुवाई की है पर आज तक किसी भी नेता द्वारा पार्क कमेटी में कोई दखलअंदाजी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि अगर पूरी तरह राजनीति से दूर कमेटी में दखलअंदाजी करने की कोशिश बंद न की गई तो शहर निवासी इस मामले को लेकर पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर और मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह को मिलेंगे। अगर इलाके के गण्यमान्यों को इस मामले में संघर्ष भी करना पड़ा तो वे किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News