गुजरात और हिमाचल में नहीं चला राहुल का कोई जादू, कांग्रेस हुई फेल: खैहरा

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 09:15 AM (IST)

जालंधर (बुलंद): आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने आज जालंधर में एक बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल चुनाव में राहुल का कोई जादू नहीं चला और दोनों राज्यों में भाजपा आगे है। इससे साफ है कि कांग्रेस राहुल को जो बड़े नेता के रूप में स्थापित करना चाह रही थी उसमें वह फेल हुई है।खास बातचीत में खैहरा ने बरनाला में हुए अकाली नेत्री पर हमले बारे कहा कि उनके बयान को पूरा नहीं दिखाया गया व जानबूझ कर विवाद खड़ा किया गया।

 

मैंने अपने बयान में कहा था कि अकाली दल को बीबी जागीर कौर जैसी सजायाफ्ता महिला को महिला अकाली दल की कमान नहीं सौंपनी चाहिए थी क्योंकि इससे पार्टी पर सवाल उठेंगे। मैंने कहा था कि जिस महिला नेत्री पर हमला किया गया उसके हमलावर वीडियो में कह रहे थे कि इसने 10 लाख रुपए की ब्लैकमेङ्क्षलग की है। इसलिए उक्त अकाली नेत्री भी सवालों के घेरे में आती है। फिर भी किसी पर हमला करने की जगह कानूनी तरीके अपनाने चाहिए थे। खैहरा ने कहा कि इसी प्रकार पंजाब पुलिस बारे उन्होंने कहा था कि पुलिस तो जिसकी सरकार हो उसकी पूत बन जाती है, पर इस बयान को राजपूत बिरादरी से जोड़ कर जानबूझ कर विवाद पैदा किया गया। जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में खुद आपकी पार्टी के नेताओं ने कहा कि आपके इस बयान का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है, तो इस पर खैहरा ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं ने भी न तो पूरा बयान सुना न देखा। इसलिए मैं उनके बारे कुछ नहीं कहना चाहता।खैहरा ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल मेरे खिलाफ कोई बड़ा केस नहीं बना सके इसलिए मेरी बातों को पकड़ कर कोई न कोई विवाद पैदा करते हैं।

उन्होंने कहा कि निगम चुनावों में कांग्रेस धक्केशाही पर उतारू है और सरकार हर हाल में अपने निगम बनाने के लिए धक्का कर रही है। हम सारे वार्डों में उम्मीदवार इसलिए खड़े नहीं कर सके क्योंकि हमारे पास न तो बहुत सा पैसा है न ही ताकत। खैहरा ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार से भी पंजाब को कोई फंड इसलिए नहीं मिला कि दिल्ली सरकार के पास भी फंड की कमी है। उन्होंने कहा कि हम कोई मोदी तो हैं नहीं कि अडानी और अम्बानी से मोटा फंड लेकर चुनाव लड सकें। इस मौके पर बब्बू नीलकंठ, एच.एस. वालिया, बलजीत सिंह आहलूवालिया आदि भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News