सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से परेशान महिला ने भाखड़ा में लगाई छलांग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 11:37 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): शहर के राघोमाजरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर वायरल होने और व्हाट्स एप ग्रुपों में फैलाने वाले के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के रोष में भाखड़ा नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसको मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बचा लिया। 

महिला ने बताया कि उसका विवाह 2011 में धूरी के गांव सुल्तानपुर में हुआ था। पिछले साल उसके पति की हत्या हो गई थी, जिस कारण वह राघोमाजरा में रहने लग गई। 7 अगस्त को उसके मोबाइल में अश्लील मैसेज आने लगे और उसने नंबर ब्लाक कर दिया। इसके बाद व्हाट्स एप पर उसका नंबर वायरल कर दिया गया। यह सब उसकी महिला रिश्तेदार का पुत्र कर रहा है जो कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है व जब उसने इससे इंकार कर दिया तो उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैला दी। 

इस संबंधी उसने 15 अगस्त को थाना डिवीजन नं. 2 की पुलिस को सूचित किया पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। थाना डिवीजन नं. 2 के एस.एच.ओ. सुरिंद्र भल्ला ने बताया कि इसकी जांच ए.एस.आई. पूरण सिंह कर रहे हैं। पीड़ित महिला ने जांच अधिकारी को कोई दस्तावेज या सबूत पेश नहीं किए। उन्होंने बताया कि शाम को दोनों पाॢटयों को बुलाया गया है व जांच के बाद जो भी झूठा साबित हुआ उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News