टिप्पर व बाइक की टक्कर दौरान मां-बच्चे की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 09:01 AM (IST)

अजनाला(बाठ): अजनाला के गांव ईसापुर नजदीक अजनाला/चौगावा सड़क पर घटे एक दर्दनाक सड़क हादसे दौरान बजरी के साथ भरे एक टिप्पर (ट्रक) चालक द्वारा मोटरसाइकिल सवार पति, पत्नी और 2 साल के मासूम ब‘चे को कुचल देने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार अजनाला/चौगावा सड़क पर पति-पत्नी और दो साल के मासूम ब‘चे सहित मोटरसाइकिल सवार को अजनाला से चौगावरां की ओर जा रहे बजरी के भरे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके साथ मोटरसाइकिल सवार का सुतंलन बिगड़ जाने कारण सड़क के बीच गिर पड़ा और बजरी का भरा ट्रक उसके दो साल के मासूम पुत्र चन्नप्रीत सिंह और उसकी पत्नी संदीप कौर की दोनों टांगें को कुचलता हुआ आगे गुजर गया। जिस दौरान चन्नप्रीत सिंह बच्चे की मौके पर मौत हो गई और संदीप कौर की दोनों टांगें बेकार हो जाने का समाचार है जबकि सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार ब‘चे का पिता बाल-बाल बच गया। 

संदीप कौर को तुरंत राहगीरों ने सिविल अस्पताल अजनाला में भर्ती करवाया। जहां से डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको गुरु नानक देव अस्पताल अमृतसर में रैफर कर दिया गया। देर शाम जख्मों की ताव न बर्दाश्त करते हुए प्रभावित संदीप कौर की भी मौत हो गई। इस संबंधी थाना अजनाला के एस.एच.ओ.अमनदीप सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध बनतीं धराओं के अंतर्गत केस  दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया 
कि ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News