अनाथ आश्रम में नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण करने वाले को भेजा जेल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 01:52 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): मोहकमपुरा क्षेत्र में शहीद भाई फौजा सिंह ट्रस्ट के नाम पर चलाए जा रहे अनाथ आश्रम में नाबालिग बच्चिों का यौन शोषण करने वाले नरिन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर आज माननीय अदालत के निर्देशों पर 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड (जेल) में भेज दिया है।

अनाथ आश्रम की बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी आश्रम की क्लर्क का पति है जो पिछले करीब 1 माह से सुबह-शाम पत्नी को आश्रम छोडऩे आता और कमरे में बुलाकर नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण करता। थाना मोहकमपुरा के इंचार्ज का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध भ.द.स. की धारा 354-ए, 354-बी व 8 पोक्सो एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। 

आश्रम में चल रही दरिंदगी का ऐसे हुआ खुलासा 
शहीद भाई फौजा सिंह ट्रस्ट के नाम पर चल रहे अनाथ आश्रम में करीब 60 ब"िायां रह रही हैं। लगभग 1 माह पहले वहीं काम करने वाली क्लर्क बलजीत कौर का पति नरिन्द्र सिंह 11 व 14 वर्षीय ब"ाी को कमरे में ले जाकर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाने के प्रयास में था। कई बार आरोपी ब"िायों के साथ अश्लील हरकतें कर चुका था। इससे परेशान दोनों ब"िायों ने वहां आने वाली एक एन.जी.ओ. की संचालिका को उनके साथ हो रहे यौन शोषण की खबर दी। एन.जी.ओ. ने  पुलिस को मौके पर बुला पीड़ित ब"िायों की स्टेटमैंट रिकार्ड करवाई और आरोपी को गिरफ्तार करवाया। थाना मोहकमपुरा के इंचार्ज का कहना है कि पीड़ित ब"िायों की मैडीकल जांच करवा ली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News