अपनी ही कंपनी के पैसे हड़पने वाले कर्मचारी सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 12:13 PM (IST)

अमृतसर (बौबी): थाना एयरपोर्ट की पुलिस ने दिलबाग सिंह निवासी होली सिटी की शिकायत पर रजिन्द्रपाल सिंह निवासी फ्रैंड्ज एवेन्यू पलाह साहिब रोड व उसके साथी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की के विरुद्ध धोखाधड़ी व जालसाजी का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह फतेहगढ़ में एक कंपनी के मैनेजर के पद पर तैनात है। कंपनी ने विभिन्न फर्मों से पैसे इकट्ठे कर बैंकों में जमा करवाने के लिए कर्मचारी रखे हुए हैं। कंपनी में काम कर रहे कर्मचारी रजिन्द्रपाल सिंह ने 3 लाख 18 हजार रुपए बैंक में जमा करवाने के लिए फ्लीमिंग-गो कंपनी से लिए। 
इसके बाद आरोपी ने उसे फोन पर सूचित किया कि उसका पैसों वाला बैग 2 अज्ञात लुटेरों द्वारा छीन लिया गया।

मैनेजर ने थाना एयरपोर्ट की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। ए.सी.पी. नॉर्थ सर्बजीत सिंह बाजवा ने बताया कि जांच करने के उपरांत पता चला कि रजिन्द्रपाल सिंह नशे करने का आदी है जिसे तुरंत हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि उसने नशे की पूॢत के लिए अपने साथी विक्रमजीत सिंह के साथ मिलकर पैसों को हड़पने की साजिश रची थी। पुलिस ने उक्त आरोपी रजिन्द्रपाल सिंह से 1 लाख 56 हजार रुपए की नकदी बरामद की जो कि उसने मोटरसाइकिल की हैड लाइट से बरामद करवाई जबकि उसके साथी विक्रमजीत सिंह से 76 हजार रुपए की नकदी बरामद की। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 32 रुपए की नकदी बरामद की। आरोपियों ने बताया कि 83 हजार रुपए उन्होंने नशे में बर्बाद कर दिए हैं। आरोपियों को कल माननीय अदालत में पेश कर आगे वाली कार्रवाई शुरू की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News