पति-पत्नी की तकरार : पुलिस की ढीली कारगुजारी पर घेरा थाना मजीठा रोड

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 08:47 AM (IST)

अमृतसर(अरुण): मजीठा रोड थाने के अधीन आते क्षेत्र मैडीकल इन्कलेव नजदीक नव-निवाहित पति पत्नी की आपसी तकरार के मामले के चलते लड़के परिवार द्वारा पुलिस की ढिली कारगुजारी को लेकर थाने के आगे रोष धरना दिया गया। धरनाकारियों द्वारा यातायात को प्रभावित करते पुलिस की ढिली कारगुजारी के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली गई। 

क्या था मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मैडीकल एन्क्लेब निवासी दिनेश कुमार का विवाह न्यू ग्रीन फील्ड निवास आत्मा नाम की लड़की के साथ 1 माह पहले 12 दिसम्बर 2018 को हुआ था। आपसी तकरार के चलते लड़की अपने मायके घर चली गई। सुबह लड़की के परिवार वाले उसका सामान लेने के लिए पहुंचे। वहीं दिनेश के परिजनों ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि लड़की परिवार के सदस्यों द्वारा उनके घर में दाखिल होकर हमला किया गया। उनके द्वारा पुलिस को सूचना देने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। रोष में आए लड़के के परिवार द्वारा वाल्मीकि समाज के एक संगठन से मिलकर थाना मजीठा रोड के बाहर रोष धरना देते यातायात को प्रभावित किया गया।

जांच के बाद होगी कार्रवाई : ए.सी.पी.
इस संबंधी ए.सी.पी. नार्थ सर्बजीत सिंह बाजवा ने बताया कि पति-पत्नी की आपसी तकरार संबंधी दोनों धड़ों की शिकायतें मिली हैं। मुकम्मल जांच के उपरांत बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News