कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 11:03 AM (IST)

अमृतसर(रमन): शहर में माल रोड स्थित पासपोर्ट आफिस की बिल्डिंग में स्थित कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। इस दौरान लोगों ने रात 8.55 बजे आग लगने की सूचना फायरब्रिगेड को दी। इस पर फायर बिग्रेड एवं ढाव बस्ती रामसेवा सोसायटी की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग को काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। आग लगने से शोरूम में सारा कपड़ा जलकर राख हो गया। 

घटना में लाखों रुपए का  नुक्सान होना बताया जा रहा है। अभी फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं लगा है। मौके  पर नगर निगम मेयर कर्मजीत  सिंह रिंटू, विधायक सुनील दत्ती, सर्किट हाऊस के इंचार्ज निशान सिंह मौके पर पहुंचे।  खबर लिखे जाने तक फायर ब्रिगेडकर्मी आग बुझाने में लगे हुए थे। इस दौरान ब्रिगेड कर्मचारियों को आग बुझाने में परेशानी आने पर शोरूम की पिछली दीवारा का हिस्सा तोड़ा गया। 

पिछले एक माह में चौथी बड़ी आग
पिछले दिनों अंदरुनी शहर में एक घर में आग लगने से सामान जल गया था तथा एक लड़की की मृत्यु भी हो गई थी। वहीं कांगड़ा कालोनी स्थित एक घर में आग लगने से भी लाखों का नुक्सान हुआ। कोट खालसा स्थित एक घर में शुक्रवार को आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। इस प्रकार पिछले एक माह में आग की यह चौथी घटना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News