पैसों के लेनदेन को लेकर चली गोलियां, 1 घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 10:59 PM (IST)

तरनतारन(रमन) : कस्बा फतेहाबाद में आज सुबह कुछ व्यक्तियों द्वारा एक फल विक्रेता को गोलियां मार घायल करने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी देते हुए फतेहाबाद चौकी के प्रभारी ए.एस.आई. बलराज सिंह ने बताया कि टिंकू सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी फतेहाबाद जो बाजार में फ्रूट का कारोबार करता है और रोज की तरह आज सुबह अपनी दुकान को सैट कर रहा था। इस दौरान सोनी निवासी गांव लोहार, विजय सिंह व मेजर सिंह निवासी वडिंग उसकी दुकान पर आकर तू-तू-मैं-मैं करने लगे और बाद में उन्होंने पिस्तौल से गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें से एक गोली टिंकू  की टांग और सिर के नजदीक जा लगी और वह घायल हो गया। 

इस संबंधी चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज बलराज सिंह ने बताया कि टिंकू सिंह के बड़े भाई के किसी रिश्तेदार ने उक्त आरोपियों से कोई नौकरी आदि संबंधी एक लाख रुपए लिए थे जिनकी वसूली के लिए वह टिंकू के भाई से मिलने आए थे पर उसके न मिलने के कारण इनका आपसी झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध थाना गोईंदवाल मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि घायल टिंकू सिंह को अमृतसर में ईलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News