जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जगरोशन का साथी लवली गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 08:53 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): केन्द्रीय जेल फताहपुर में विचाराधीन कुख्यात गैंगस्टर जगरोशन सिंह के साथी लवली को आज जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लवली भी गत दिवस गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर हरमनजीत सिंह व जोबनप्रीत सिंह के साथ 19 मार्च की शाम 88 फुट रोड पर स्थित सुभाष कालोनी के रहने वाले सन्नी कुमार उर्फ वीरू के घर अंधाधुंध गोलियां चलाने की वारदात में शामिल था। पुलिस लवली से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है और बहुत जल्द पत्रकार सम्मेलन के दौरान लवली द्वारा की गई कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।

वहीं पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर जगरोशन सिंह को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया पूरी कर ली है। बताने योग्य है कि 19 मार्च की शाम केन्द्रीय जेल में 2 गुटों के बीच झड़प हुई थी, जिसके बाद गैंगस्टर जगरोशन सिंह ने बाहर बैठे अपने साथियों में शामिल हरमनजीत, जोबन व लवली को जेल में बंद वीरू के घर पर जाकर गोलियां चलाने को कहा था। इसके बाद उक्त तीनों गैंगस्टरों ने अपने अन्य साथियों के साथ वीरू के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। गत दिवस हरमनजीत व जोबन को 12 बोर की एक राइफल व 12 बोर की एक पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया गया था, जिसे आरोपियों ने वारदात में भी इस्तेमाल किया था।

जगरोशन के इशारे पर चलता था लवली
केन्द्रीय जेल में बंद जगरोशन के इशारे पर वारदात को अंजाम देने वाला लवली अन्य गैंगस्टरों में एक कड़ी का भी काम करता था। पुलिस जहां लवली से गहनता के साथ जांच कर रही है। वहीं उसकी निशानदेही पर कुछ अन्य गैंगस्टर भी गिरफ्तार हो सकते है। 

क्या कहना है डी.सी.पी. का?
डी.सी.पी. जगमोहन सिंह का कहना है कि गिरफ्तार किए गए गैंगस्टरों से गहनता के साथ पूछताछ चल रही है, जिनकी निशानदेही पर पुलिस की विशेष टीमें कई स्थानों पर रेड कर उनके साथियों को भी गिरफ्तार करने में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News