प्रवासी मजदूर ने पत्थर काटने वाले कटर से काटा अपना गला, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 01:12 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): पुलिस चौकी फैजपुरा अंतर्गत क्षेत्र गली बख्शीश सिंह वाली नवीं आबादी फैजपुरा के एक किराए के मकान में रह रहे प्रवासी मजदूर ने गत रात्रि पत्थर काटने वाले कटर से अपना गला काट कर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ए.सी.पी. नॉर्थ सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी 23 वर्षीय युवक मुन्ना पुत्र महेन्द्र राम जो करीब डेढ़ साल पहले अमृतसर अपने जीजा जोगिन्दरपाल के पास आया था। दोनों इकट्ठे एक ही कमरे में रहते थे। जोगिन्द्रपाल पत्थर लगाने का काम करता था और मुन्ना यहां आने के बाद लेबर का काम करने लग गया। मुन्ना का जीजा करीब 10 माह पहले वापस उत्तर प्रदेश चला गया और मई माह में फिर पंजाब आया, जो दोआबा ऑटो मोबाइल के नजदीक अलग कमरे में रहने लग पड़ा। गत दिवस मुन्ना और उसके अन्य प्रवासी साथियों ने पूजा करवाई और लंगर लगाया, जिसमें उसका जीजा जोगिन्द्र भी आया और शाम को वापस चला गया।देर रात अचानक मुन्ना के पड़ोसी के लड़के ने खिड़की की जाली में से देखा तो मुन्ना खून के साथ लथपथ पड़ा था, जिसने पत्थर काटने वाले कटर के साथ अपना गला काट लिया था। मोहल्ला निवासियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

अक्सर तनाव में रहता था मुन्ना
प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए जांच अधिकारी और चौकी फैजपुरा के इंचार्ज ए.एस.आई. सतपाल सिंह ने बताया कि मोहल्ला निवासियों के मुताबिक मुन्ना अक्सर तनाव में रहता था और शराब के सेवन के अलावा कभी-कभी भांग का भी सेवन कर लेता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News