मोटरसाइकिल से पैट्रोल निकालने कारण हुए झगड़े में 1 व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 10:05 AM (IST)

मालेरकोटला(जहूर): बड़ी ईदगाह रोड पर मोटरसाइकिल में से कथित तौर पर पैट्रोल निकालने कारण हुए झगड़े में एक व्यक्ति मोहम्मद सलीम उर्फ काला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भतीजे मोहम्मद फिरोज के बयानों के आधार पर मोहम्मद सलीम उर्फ काला के पड़ोसी धरमिंद्र सिंह उर्फ फौजी, उसकी पत्नी सोनी, सफी और बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मृतक के भतीजे मोहम्मद फिरोज ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में बताया कि उनके घर नजदीक किराए पर रहते धरमिंद्र सिंह और उसकी पत्नी सोनी ने गत रात करीब 9 बजे उनके घर आकर उसके चाचा मोहम्मद सलीम उर्फ काला को शिकायत की कि आपके बच्चों ने उनके मोटरसाइकिल में से पैट्रोल निकाल लिया है।  शिकायत करने उपरांत दोनों अपने घर वापस जाकर मोहम्मद सलीम को गालियां निकालने लगे।

जब उसके चाचा ने अपने घर से बाहर आकर उन से गालियां निकालने संबंधी बात की तो धरमिंद्र सिंह, उसकी पत्नी सोनी और उनके घर आए सफी और बाबा ने मोहम्मद सलीम को पीटना शुरू कर दिया, जिस कारण वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसकी ओर से शोर डालने पर आरोपी मौके से भाग गए। उसने अपने दूसरे चाचा के पुत्रों व अन्य लोगों के सहयोग के साथ मोहम्मद सलीम को तुरंत सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने मोहम्मद सलीम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भतीजे मोहम्मद फिरोज के बयानों पर धरमिंद्र, सोनी, सफी और बाबा खिलाफ मामला दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मौके पर थाना सिटी-2 के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश स्नेही ने बताया कि आरोपियों में से धरमिंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News