फैक्टरी में से सड़क पर आ रहे गंदे पानी को लेकर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 10:44 AM (IST)

शेरपुर (अनीश): शेरपुर से ईना बाजवा रोड पर एक दूध वाली फैक्टरी से सड़क पर निकल रहे गंदे पानी को लेकर आसपास के लोगों व गांववासियों द्वारा रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की गई। इस संबंधी जानकारी देते नरपिन्द्र सिंह और कांग्रेसी नेता कुलदीप सिंह कीपा ने बताया कि इस फैक्टरी में से जो निकासी पानी रोड पर निकल रहा है वह कैमिकल वाला और जहरीला पानी है।

तीन गांवों के लोगों को इस गंदे पानी में से गुजरना पड़ता है। इस पानी से किसी समय भी बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि हम कई बार उक्त फैक्टरी के मालिक को सूचित कर चुके हैं परन्तु वह इस तरफ कोई ध्यान नहीं देता। इस फैक्टरी के पास इस गंदे पानी की निकासी का अपना कोई भी योग्य प्रबंध नहीं है।

फैक्टरी मालिक रात समय गंदे पानी को रोड पर छोड़ देते हैं। जिस कारण पूरा रोड गंदे पानी के साथ भर जाता है। उन्होंने कहा कि यदि 24 जुलाई तक यह पानी बंद न किया गया तो हम पक्के तौर पर फैक्टरी आगे धरना लगाने के लिए मजबूर होंगे क्योंकि गंदे पानी को रोड पर छोडऩा फैक्टरी की कानूनी प्रक्रिया अनुसार गलत है।  

लेबर की गलती से आया है पानी
इस संबंधी फैक्टरी के मालिक चरनजीत सिंह ने कहा कि यह पानी लेबर की गलती से आया है आगे से ऐसी गलती नही होगी। वहीं स्टेट इंचार्ज डा. नवदीप धाम ने कहा कि यह मामला आज उनके ध्यान में आया है। वह देखे बिना कुछ भी नही कह सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News