बस-मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, मिस्त्री की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:11 AM (IST)

तपा मंडी (शाम,गर्ग, मारकंडा): बुधवार सुबह बस व मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई तथा पुलिस प्रशासन के न पहुंचने पर उपस्थित लोगों ने नारेबाजी की। इस मौके पर उपस्थित अजमेर सिंह, राज सिंह बरनाला, जसवीर सिंह, मनजीत सिंह आदि ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार कुलवंत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी तपा गांव घुड़ैली में मिस्त्री का काम करता था, जिसको सामने से आती एक सरकारी बस ने कुचल दिया और बस चालक मौके से फरार हो गया।

इस संबंधी उन्होंने तपा व बरनाला की पुलिस के नंबरों पर फोन भी किया, परन्तु न किसी ने फोन उठाया और न ही कोई पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचा, जिस कारण लोगों ने पुलिस प्रशासन खिलाफ नारेबाजी की।घायलावस्था में कुलवंत सिंह को एक प्राइवेट वाहन के द्वारा सिविल अस्पताल तपा में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक इकरार दे दिया।

घटना का पता लगते ही पारिवारिक सदस्यों के अस्पताल में पहुंचने पर मृतक की पहचान हुई। सिटी पुलिस के गुरमेल सिंह ने पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचकर मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर उपस्थित लोगों ने यह भी कहा कि हाईवे अथारिटी की तरफ से सड़क पर कट को गलत ढंग के साथ रखने कारण आए दिन मानवीय जानें जा रही हैं और यह खूनी चौक बनता जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News