ट्राले की चपेट में आने से 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 11:19 AM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): ट्राले द्वारा टक्कर मारने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति के शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में 3 व्यक्तियों विरुद्ध थाना सिटी-1 संगरूर में केस दर्ज किया गया है।

सहायक थानेदार जसवीर सिंह ने बताया कि जयवीर सिंह वासी उभावाल रोड संगरूर ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि उसके पिता रत्ती राम किसान राइस मिल महिलां रोड में रात समय चौकीदारी की ड्यूटी करते थे। वह गत 13 जनवरी की शाम करीब 6 बजे ड्यूटी पर गए थे परंतु घर वापस नहीं आए। जिस संबंधी उसने रिश्तेदारियों में पता किया परंतु कुछ पता नहीं चला। फिर उसे किसी ने बताया कि महिलां रोड पर गंदे नाले में एक हादसाग्रस्त ट्राला गिरा पड़ा है। जब उसने गंदे नाले पर जाकर तलाश शुरू की तो पुल की दूसरी तरफ उसके पिता का कंबल में लिपटा शव मिला। जिसे उसने बाहर निकालकर सिविल अस्पताल संगरूर में पहुंचाया।

मुद्दई ने बताया कि उसके पिता की मौत उक्त ट्राले के चालक लखविंद्र सिंह वासी लच्चोवाल द्वारा टक्कर मारने से हुई है और उसके पिता के शव को लखविंद्र सिंह, धीरज कुमार व गुरप्रीत सिंह ने खुर्द-बुर्द करने के लिए सड़क से उठाकर नाले के दूसरी तरफ फैंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News