महिला से पर्स छीनने वाले को लोगों ने किया काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 08:43 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): शहर में लूट व चोरी की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं व इन घटनाओं को अंजाम देने वालों को काबू करने में पुलिस असफल दिखाई दे रही है, जिससे चोरों के  हौसले बुलंद हो रहे हैं। पहले चोर रात को इन घटनाओं को अंजाम देते थे, अब दिन-दिहाड़े अंजाम दे रहे हैं। दोपहर के समय पुराने बाजार के समीप एक महिला से झपटमार पर्स छीनकर फरार हो गया, जिसका पीछा कर लोगों ने उसको कुछ दूरी से काबू करके छित्तर परेड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। ज्यादातर मामलों में पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकाम सिद्ध हो रही है।

आज जनता ने लुटेरे को पकड़कर पुलिस के हवाले करके यह सिद्ध कर दिया कि पुलिस सुस्त है व जनता चुस्त है। थाना सिटी पुलिस नहीं कर पाई कई चोरी व लूटपाट की घटनाओं को ट्रेस शहर में कई चोरी व लूटपाट की घटनाएं हो चुकी हैं। लुटेरे व चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए हैं। इसके बावजूद थाना सिटी पुलिस इन लुटेरों व चोरों तक नहीं पहुंच पाई। इस संबंधी व्यापारियों ने रोष प्रदर्शन करते हुए एस.एस.पी. दफ्तर में धरना लगाया था। पुलिस द्वारा इन शरारती तत्वों के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई न करने के चलते इन तत्वों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

पीड़ित लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस पहले तो चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज करने में आनाकानी करती है फिर चोरी हुई वस्तुओं की कीमत भी एफ.आई.आर. में कम लिखती है। गत दिवस मोबाइल की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ करके 6 लाख के मोबाइल चोरी कर लिए थे। दुकानदार ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस ने एफ.आर.आई. में चोरी हुए मोबाइलों की कीमत कम लिखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News