पराली के धुएं के कारण बीच सड़क खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से टकराया मोटरसाइकिल, मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 08:44 AM (IST)

संगत मंडी(मनजीत): गांव जय सिंह वाला से गुरुसर सैणेवाला लिंक सड़क पर एक किसान द्वारा धान की पराली को लगाई आग एक नौजवान के लिए काल साबित हुई। सड़क पर फैले धुएं के कारण नौजवान का मोटरसाइकिल सड़क बीच खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा कर घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दोपहर समय एक किसान ने धान की पराली को आग लगाई हुई थी। इसी दौरान स्कूल से छुट्टी होने के कारण बच्चों की भरी वैन गांव गुरुसर सैणेवाला तरफ से बच्चों को छोडऩे जा रही थी। पराली को आग लगाने कारण सड़क पर धुएं का गबार बना हुआ था परन्तु वैन ड्राइवर ने जब वैन गबार के बीच में से ले जाने की कोशिश की तो आगे कुछ दिखाई न देने पर वैन खेतों में उतर गई।

पीछे से धान की भरी ट्राली आ रही थी। जब ट्रैक्टर चालक ने आगे खेत में वैन को देखा तो वह ट्रैक्टर ट्राली को सड़क पर ही खड़ा कर वैन चालक की सहायता करने लग पड़ा। इस दौरान मोटरसाइकिल पर अपने खेत जा रहे  गुरप्रीत सिंह (20 ) पुत्र अमरजीत सिंह  का मोटरसाइकिल सड़क पर खड़ी धान से भी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। इस हादसे में गुरप्रीत सिंह,जो 3 बहनों का इकलौता भाई था, गंभीर जख्मी हो गया, जिसे इलाज हेतु बठिंडा ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News