कर्फ्यू के दौरान अफवाह फैलाने वाले आधा दर्जन नामजद, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 02:04 PM (IST)

बठिंडा (विजय): जिला पुलिस ने कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए कर्फ्यू के दौरान अफवाह फैलाने के आरोपों में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं जबकि 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार थाना कैंट के सहायक थानेदार राजपाल ने बताया कि आरोपी गगनदीप सिंह, हरजीत सिंह निवासी भुच्चो खुर्द, जसविंद्र सिंह निवासी बठिंडा, मनदीप सिंह निवसी रामपुरा व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति कोरोना वायरस को लेकर अफवाहें फैला रहे थे कि उक्त प्रकार की कोई बीमारी नहीं होती व पुलिस लोगों को बिना कारण गुमराह कर रही है।

इस प्रकार की अफवाह फैलाने के आरोपों में पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व आरोपी जसविंद्र सिंह व मनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी प्रकार थाना मौड़ पुलिस के सहायक थानेदार गुरमेल सिंह ने बताया कि आरोपी मनप्रीत सिंह निवासी बुर्ज अपने गांव की एक दुकान में लोगों को बता रहा था कि कोरोना की जान बूझकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं व ऐसी कोई बीमारी नहीं है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News