कार व मोटरसाइकिल की टक्कर, पिता की मौत; बेटा घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 09:34 AM (IST)

मौड़ मंडी: गांव घुम्मन कलां में कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप में घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गांव कोटली कलां निवासी निर्मल सिंह गग्गी अपने पिता बिक्कर सिंह के साथ पैट्रोल पंप पर डीजल लेने जा रहे थे।

इसी दौरान दूसरी तरफ बङ्क्षठडा से मानसा जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिस कारण मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गए। सहारा क्लब मौड़ ने बिक्कर सिंह को मानसा के सिविल अस्पताल पहुंचाया परन्तु रास्ते में उसकी मौत हो गई, जबकि निर्मल सिंह गग्गी को एक प्राइवेट कार से बठिंडा भेजा गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का पता चलते ही ट्रैफिक इंचार्ज शिंगारा सिंह अपनी पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व ट्रैफिक को चालू करवाया। 


कार चालक ने पी हुई थी शराब
इस संबंधी मौके पर मौजूद गांव कोटली के अमरीक सिंह ने बताया कि बिक्कर सिंह की 3 लड़कियां व 2 लड़के हैं। एक लड़का सतपाल सिंह फौज में तैनात है जिसको दुर्घटना का संदेश भेजा गया है, जबकि दूसरा घर पर ही अपने पिता के साथ खेतीबाड़ी का काम करता है। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो कार ओवर स्पीड में होने से कंट्रोल नहीं हो सकी और वृक्षों से टकरा गई। उन्होंने यह भी बताया कि कार के अंदर एक शराब की बोतल भी मिली थी जो यह जाहिर करती है कि कार चालक ने शराब पी हुई थी और नशे के कारण यह हादसा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News