हैरोइन की तस्करी में PRTC का पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 07:48 PM (IST)

बठिंडा (विजय): नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले बढ़ते जा रहे है जिसमें अब हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे है, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दिल्ली के एक नाइजीरियन से हैरोइन व नशीली दवा लाकर उसकी तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

पकड़ा गया आरोपी पीआरटीसी में अस्थाई ड्राइवर था जिसे करीब दो माह पहले नौकरी से हटा दिया गया था। उसके बाद से आरोपित रछपाल सिंह उर्फ पाला निवासी मंडी कलां ने नशा तस्करी शुरू कर दी। एसटीएफ ने पकड़े गए आरोपित 60 ग्राम हैरोइन और 30 नशीली शीशियां और 300 नशीली गोलियां बरामद कर थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसटीएफ बठिंडा के डीएसपी गुरशरण सिंह ने बताया कि शनिवार को एसटीएफ इंचार्ज गुरिंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम बस स्टैंड की बैक साइड गश्त कर रही थी। 

इस दौरान एसटीएफ टीम ने शक के आधार पर बाइक सवार आरोपित रछपाल सिंह उर्फ पाला को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 60 ग्राम हैरोइन, 30 नशीली शीशियां और 30 पत्ते नशीली गोलियों के बरामद हुए। डीएसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली के एक नाइजीरियन से उक्त हैरोइन एक हजार रुपये रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से लाकर आगे 2000-2500 रुपए तक आगे बेचता था। उन्होंने बताया कि न्यायलय में पेश कर आरोपी का रिमांड हासिल किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News