महिला पार्षद के पति पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, थाना प्रभारी बोले- अभी चल रही है जांच

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 04:08 PM (IST)

बठिंडा(आजाद): तलवंडी साबो नगर पंचायत कार्यालय में गत दिवस एक लड़की द्वारा एक महिला कौंसलर के पति पर छेड़छाड़ करने के कथित आरोप लगाने के मामले में उस समय नया मोड़ आया जब पुलिस ने लड़की व लड़की की मां पर ब्लैकमेङ्क्षलग के तहत बदनाम करने को लेकर दोनों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया। बेशक लड़की ने अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं दी, लेकिन जिस तरह उसने आरोप लगाकर सरेआम महिला पार्षद के पति को बदनाम करने की कोशिश की तो कुछ पार्षद व कांग्रेसी नेता उनके पक्ष में उतर आए। 

उन्होंने आज एस.एस.पी. बठिंडा डा. नानक सिंह से मुलाकात कर उन्हें सच्चाई बताई, जिसमें उन्होंने बताया कि लड़की व उसकी मां अक्सर ही संभ्रांत लोगों को निशाना बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती हैं।नगर पंचायत अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह मानसाहियां के नेतृत्व एक प्रतिनिधिमंडल, जिनमें कृष्ण कुमार भागीवांदर, पार्षद बलकरण सिंह, मंगू सिंह, हरबंस सिंह, कांग्रेसी नेता जसवंत सिंह, देवेन्द्र सिंह, नसीब सिंह आदि भी एस.एस.पी. को मिले।

उनके साथ आए महिला के पति ने बताया कि उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली लड़की का यह धंधा है। इससे पहले वह रामा मंडी में ऐसी ही एक साजिश को अंजाम दे चुकी है। उक्त लड़की किसके इशारे पर काम कर रही है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। थाना तलवंडी के प्रभारी जगदीश कुमार ने बताया कि अक्सर लोग भोले-भाले लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम हासिल करने के फिराक में रहते हैं। फिलहाल दोनों मां-बेटी को महिला पुलिस की हाजिरी में पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है, जिसकी जांच अभी चल रही है।

Punjab Kesari

Related News

Punjab : 17 साल की दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

OMG! पंजाब में कम उम्र में मां बनी लड़की, बेटे को दिया जन्म

पंजाब में नाबालिग लड़की से गैंगरेप! डेढ़ महीने बाद पुलिस ने लिया ये Action

मामूली विवाद ने लिया भयंकर रूप, मां ने बेटे के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौ*त

गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी रहे व्यक्ति की शर्मनाक हरकत, महिलाओं की अश्लील वीडियो बना...

Punjab : 11वीं कक्षा के छात्र को बीच रास्ते घेर दिया घटना को अंजाम, मामला जान रह जाएंगे दंग