गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी रहे व्यक्ति की शर्मनाक हरकत, महिलाओं की अश्लील वीडियो बना...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:03 PM (IST)

बठिंडा : थाना कोटफत्ता पुलिस ने महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। यह गिरोह अब तक कोटफत्ता क्षेत्र के कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। एस.एच.ओ. कर्मजीत सिंह पूहली के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस गिरोह में शामिल मानसा की कुछ महिलाओं की तलाश करते हुए गुरुद्वारा साहिब के सेवामुक्त ग्रंथी और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

थाना कोटफत्ता के इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि शिंदर सिंह (65) निवासी गांव कोटफत्ता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि पांच साल पहले उनके गांव के गुरुद्वारा साहिब में कुलदीप सिंह निवासी गांव भागीवांदर को ग्रंथी सेवा के तौर पर रखा गया था। उन्होंने बताया कि उक्त ग्रंथी करीब छह माह से गुरुद्वारा साहिब में सेवा कर रहा था, लेकिन उसके व्यवहार व आचरण के कारण गण्यमान्य लोगों ने उसे गुरुद्वारा साहिब से वापस भेज दिया था।

ग्रंथी ने बनाया था बलजीत सिंह व कुछ महिलाओं के साथ मिलकर गिरोह

पीड़ित ने बताया कि उक्त ग्रंथी ने गांव कोटभारा के बलजीत सिंह के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया है, जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। उसने बलजीत सिंह से गांव के कुछ लोगों के नंबर लिए और महिलाओं से गांव के लोगों को फोन कराना शुरू कर दिया और उनमें से कुछ के फोन पर अश्लील वीडियो तैयार कर लिए, जिसके बाद ब्लेकमेलिंग का काम शुरू किया गया। उक्त व्यक्ति ने बलजीत सिंह के माध्यम से उसे भी बहला-फुसलाकर मानसा ले गया, जहां उसने उसकी गलत महिलाओं आदि के साथ वीडियो बना ली।

इसी तरह उक्त गिरोह ने करीब चार माह पहले गांव कोटभारा के नरिंदर सिंह से भी तीन लाख रुपए वसूले थे। इस गिरोह ने कोटफत्ता क्षेत्र के कई अन्य लोगों को भी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल किया है और लाखों रुपए वसूले हैं, लेकिन ऐसे लोग अपनी इज्जत के लिए कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी : करमजीत सिंह

थाना कोटफत्ता के इंस्पेक्टर करमजीत सिंह ने बताया कि बलजीत सिंह और कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर मामले की गहराई से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में कथित आरोपियों ने स्वीकार किया है कि इस गिरोह के साथ मानसा की कुछ महिलाएं भी शामिल है। उन्होंने कहा पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News