OMG! दीपक की लौ से घर में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 01:34 PM (IST)

पंजाब डेस्क- स्थानीय एलआईसी कार्यालय के पास एक मकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान सड़क पर जलकर राख हो गया, जबकि कोई घायल नहीं हुआ। आग की सूचना मिलते ही कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया, नहीं तो ज्यादा नुकसान हो सकता था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए घर के मालिक धर्मेश चावला ने बताया कि उनके बच्चे ने घर में जोत जलाई थी, जिससे अचानक किसी तरह आग लग गई और कमरे में रखा फ्रिज और अन्य कीमती सामान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि इस अग्निकांड से उन्हें करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने की जानकारी मिलते ही पड़ोस के लोगों ने भी आग बुझाने में मदद की। वहीं फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने पर कुछ ही मिनटों में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया गया। 

इस संबंध में मौके पर पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खरड़ के प्रभारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय शर्मा टिंकू, पार्षद राकेश कुमार बग्गा, युवा नेता हरपिंदर सिंह राणा, गुरदित्ता व अन्य गांव निवासियों ने फायर ब्रिगेड कर्मियों की सराहना की। परेशानी को देखते हुए उन्होंने सरकार से मांग की कि फायर ब्रिगेड कर्मियों को पक्का किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News