Goldy Brar गैंग के Gangster दीपक टीनू का साथी गिरफ्तार, हुए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 09:09 AM (IST)

चंडीगढ़/जालंधर: पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (ए.जी.टी. एफ.) ने लॉरेंस बिश्नोई और विदेश स्थित आतंकवादी गोल्डी बराड़ गिरोह के जेल में बंद गैंगस्टर दीपक टीनू के एक साथी को गिरफ्तार किया। पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डी.जी.पी.) गौरव यादव ने वीरवार को यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान महमदपुर, एस.ए. एस. नगर निवासी विजय के रूप में हुई हैं, जिसने 2017 में गैंगस्टर दीपक टीनू को भागने में मदद की थी।

गिरफ्तार आरोपी की आपराधिक पृष्ठभूमि है और उसके खिलाफ पंजाब और हरियाणा में कई जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से 30 बोर की पिस्तौल और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए। डी. जी. पी. गौरव यादव ने कहा कि ठोस सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए ए.डी.जी.पी. प्रमोद भान की देखरेख में ए.जी.टी.एफ. टीमों ने राजपुरा-चंडीगढ़ हाईवे पर गगन चौक के पास जाल बिछाया और आरोपी को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीमों ने डी.एस.पी. बिक्रमजीत सिंह बराड़ के नेतृत्व में ऑप्रेशन चलाया, जिसकी निगरानी ए.आई.जी. गुरमीत सिंह चौहान और ए.आई.जी. संदीप गोयल ने की।

डी.जी.पी. ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी को उसके जेल में बंद/विदेशी आकाओं ने प्रतिद्वंद्वी बंबीहा गिरोह के सदस्यों को मारने का काम सौंपा था। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आगे की जांच जारी है। ए. आई. जी. संदीप गोयल ने बताया कि वर्ष 2018 में आरोपी विजय मलेशिया भाग गया और वहां रहकर उसने गैंगस्टर अंकित भादू के माध्यम से अम्बाला शहर के सर्राफा बाजार में एक ज्वैलर की हत्या को अंजाम दिया। बता दें कि गैंगस्टर अंकित भादू को 2019 में पंजाब पुलिस ने एनकाऊंटर में मार गिराया था। इस मामले में आरोपी विजय 2 साल तक अम्बाला जेल में बंद रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News