हेरोइन और अवैध असले सहित एक काबू, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 04:56 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): जिला श्री मुक्तसर साहिब के वरिष्ठ कप्तान भागीरथ सिंह मीना के निर्देशन और डी.एस.पी. लंबी फतेह सिंह बराड़ की हिदायत तहत नशे और असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कबरवाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पन्नीवाला पुलिस चौकी में एक व्यक्ति से हेरोइन और अवैध हथियार बरामद होने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में पन्नीवाला पुलिस चौकी प्रभारी शविंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव रानीवाला के पास एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में देखा। पुलिस ने उक्त व्यक्ति का नाम पूछा तो उसकी पहचान जुगराज सिंह मोहन पुत्र निर्मल सिंह निवासी रानीवाला के रूप में हुई।

पुलिस टीम ने उक्त व्यक्ति के हाथ में मौजूद लिफाफे की जांच की तो उसमें से 10.5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने शख्स के शरीर के निचले हिस्से से एक 32 बोर की रिवॉल्वर और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने उक्त आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ कबरवाला थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट और 27/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार कथित आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए रिमांड हासिल करने के लिए अदालत में पेश किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News