सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, 1 जख्मी

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 04:40 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा): गांव भदरु के नजदीक कैटरिंग का काम करके थ्री-व्हीलर पर घर लौट रहे व्यक्तियों को अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने लापरवाही के साथ टक्कर मार दी। इस घटना में जख्मी हुए 1 व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने के चलते उसे मैडीकल कालेज फरीदकोट में रैफर किया गया है। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर थाना सदर फिरोजपुर में अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर मामला दर्ज किया है। 

थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पैक्टर रमेश मसीह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता महिन्द्र पुत्र हदैत निवासी गली नंबर-5 भारत नगर फिरोजपुर ने बताया कि वह शादी-विवाह में कैटरिंग का काम करता है और बीते दिन जब वह विवाह समारोह में शामिल होने के बाद साथी काला उर्फ मंगा पुत्र रमेश, अजय पुत्र बुध राम, काका पुत्र किक्कर, विजय पुत्र मंगा के साथ थ्री-व्हीलर पर घर वापस आ रहा था तो रास्ते में गांव भदरु के नजदीक एक अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने लापरवाही के साथ उनके थ्री-व्हीलर को टक्कर मार दी।

इस घटना में काला उर्फ मंगा व अजय बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिनमें से मंगा की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई और अजय को गंभीर हालत के चलते डाक्टरों ने फरीदकोट मैडीकल कालेज रैफर किया है। मामले की जांच कर रहे रमेश मसीह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News