पैट्रोल पम्प से 51 हजार की लूट करने वाले 4 मैंबरी गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

4/22/2019 11:48:59 AM

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार करके उनसे 30 हजार रुपए की नकदी बरामद की है।

यह जानकारी देते हुए आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एस.पी. इंवैस्टीगेशन फिरोजपुर बलजीत सिंह सिद्धू ने बताया कि 20 अप्रैल 2019 को दोपहर करीब 1 बजे गांव सेखवां के एच.पी.सी.एल. पैट्रोल पंप पर 4 युवक मोटरसाइकिल में पैट्रोल डलवाने के लिए आए और उन्होंने 50 रुपए का पैट्रोल डलवाया और जब पंप के कर्मचारी अमलेश मिश्रा ने उनसे पैसे मांगें तो 3 युवक मोटरसाइकिल से उतर आए और उन्होंने अमलेश मिश्रा को पीटना शुरू कर दिया।

जब उसका साथी पवन कुमार तिवाड़ी उसे बचाने के लिए आया तो उन्होंने उससे भी मारपीट की और अमलेश मिश्रा के गले में डाला कैश वाला बैग छीनकर ले गए, जिसमें 51 हजार रुपए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पंप मालिक के बयानों पर थाना सदर जीरा में अमरजीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह, अर्शप्रीत सिंह, जश्नप्रीत सिंह और गुरदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके अलग-अलग पाॢटयों का गठन किया और उनकी तलाश शुरू कर दी है। एस.पी. बलजीत सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस ने अमरजीत सिंह और अर्शदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे लूट किए 30 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं और बाकी के 2 फरार युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


Vatika

Related News