आतंकियों के हमले में घायल संजय का ऑप्रेशन कर निकाली 3 गोलियां

10/18/2019 9:05:11 AM

अबोहर(भारद्वाज,स.ह.): दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के शोपियां क्षेत्र में सेब खरीदने पहुंचे अबोहर के 2 व्यापारियों पर गत सायं आधा दर्जन से अधिक आतंकवादियों ने गोलियां बरसा दी थीं जिसमें एक व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां देर सायं उसका सफल ऑपे्रशन कर उसे लगी 3 गोलियां निकाल दी गईं। देर रात्रि दोनों व्यापारियों के परिवार अबोहर से जम्मू के लिए रवाना हो गए।

सुबह प्रशासनिक अधिकारी के आदेशों पर नायब तहसीलदार बलजिंद्र सिंह ने मृतक व्यापारी के घर जाकर दुख सांझा किया और हर जरूरी मदद उपलब्ध करवाने का आश्वासन दियासीड फार्म निवासी चरणजीत (40) पुत्र हंसराज के भाई राकेश ने बताया कि चरणजीत का 8 वर्ष का बेटा है और वह सेब व्यापारियों के पास पिछले काफी समय से कार्य कर रहा है। चरणजीत करीब 15 दिन पहले व्यापारी सुरेन्द्र चराया के भतीजे 23 वर्षीय संजीव उर्फ संजय पुत्र जसपाल चराया के साथ जम्मू-कश्मीर गया था।

गत देर सायं उन्हें सूचना मिली कि जब वे वहां के व्यापारी के पास सेब लोड करवा रहे थे तो वहां पर बैठे 2 अज्ञात युवकों ने उक्त व्यापारी से मारपीट शुरू कर दी और बाद में चरणजीत व संजय चराया को कहीं दूर ले गए जहां पर पहले से मौजूद उनके आधा दर्जन साथियों सहित कुल 8 लोगों ने उन दोनों पर फायरिंग कर दी जिससे चरणजीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संजय के एक हाथ, पांव और छाती में & गोलियां लगी होने के कारण उसे गंभीर हालत में वहां की पुलिस और लोगों ने नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां देर रात्रि 1 बजे संजय के हाथ-पांव व सीने में लगी गोलियां निकालकर सफल ऑप्रेशन कर दिया। हालांकि संजय आई.सी.यू. में है परंतु डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत खतरे से बाहर है।बताया जाता है संजय भी अपने पिता जसपाल चराया के बीमार रहने के कारण पिछले कुछ समय से अपने चाचा सुरेन्द्र चराया के साथ मिलकर व्यापार कर रहा है। 


Vatika

Related News