जिला स्तर पर निर्धारित 25 सैंटरों पर 4824 विद्यार्थियों ने दिया ईटीटी परीक्षा

11/29/2020 4:22:13 PM

जलालाबाद (सेतिया,टीनू):  ईटीटी की प्रवेश परीक्षा के लिए जिला फाजिल्का में निर्धारित सैंटरों पर विद्यार्थियों द्वारा रविवार को टैस्ट दिया गया। वहां शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने दौरा भी किया और परीक्षा केन्द्रों में चल रहे टैस्ट के प्रबंध पर संतुष्टि प्रकट की। यहां बताने योग्य है कि जिला फाजिल्का में कुल 5327 विद्यार्थियों ने टेस्ट देना था और रविवार को जिले भर में 4824 विद्यार्थी टेस्ट देने के लिए पहुंचे। 

इसके अलावा फाजिल्का में 13, अबोहर में 8 और जलालाबाद में 4 सैंटर निर्धारित किए गए। जलालाबाद में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के, शिवालिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल जलालाबाद, संत कबीर गुरूकुल स्कूल और डीएवी स्कूल जलालाबाद में ईटीटी टैस्ट के लिए सैंटर बनाए गए। उधर इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला शिक्षा अधिकारी सुखवीर सिंह बल्ल और उप शिक्षा अधिकारी ब्रिज मोहन बेदी ने बताया कि शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के नेतृत्व में ईटीटी टैस्ट लिया गया है और खुद उन्होंने परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया। 

उन्होंने बताया कि टैस्ट से पहले स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से विद्यार्थियों की थर्मल स्कैनिंग करवाई गई। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को देखते हुए परीक्षा केन्द्रों में सरकार की तरफ से जारी कोविड की हिदायतों की सख्ती के साथ पालना सुनिश्चित की गई है।


Tania pathak

Recommended News