नशे में धुत्त गाड़ी चालक ने रौंदा साइकिल सवार, घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 05:28 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा): शराब के नशे में धुत्त महिन्द्रा पिकअप गाड़ी के चालक की लापरवाही के चलते साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर घायल हो गया जबकि कई अन्य लोगों की जान बाल-बाल बची। पता चला है कि सब्जी मंडी से गोभी लोड कर महिन्द्रा पिकअप गाड़ी लेकर निकला चालक जब बगदादी गेट से ऊधम सिंह चौक की ओर मुड़ा तो शराब के नशे में धुत्त होने के चलते वह स्पीड पर नियंत्रण नहीं रख सका और सड़क किनारे खड़े एक मोटरसाइकिल और मल्होत्रा एक्स-रे शॉप के बाहर लगे लोहे के बोर्ड को टक्कर मारते आगे साइकिल पर जा रहे व्यक्ति को घसीटता ले गया।

कुछ दूरी पर साइकिल सवार गिर गया जबकि शराब में धुत्त महिन्द्रा गाड़ी चालक साइकिल को करीब 500 मीटर दूर तक घसीटता ले गया। ऊधम सिंह चौक से मल्लवाल रोड, जहां सीवरेज डालने का कार्य चल रहा है, पर जाकर उसकी अपनी गाड़ी पलट गई और लोगों ने पुलिस की सहायता से उसे बाहर निकाला और थाने ले गए। उधर हादसे में गंभीर घायल गुरमुख वासी बाबा राम लाल नगर का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल युवक ऊधम सिंह चौक पर नॉन की दुकान पर कार्य करता है और दुकान का सामान लेने के लिए साइकिल पर तंदूर के लिए लकडिय़ां लेने गया था। 

मल्होत्रा एक्स-रे के संचालक अरुण मल्होत्रा ने बताया कि वह दुकान के भीतर कार्य कर रहे थे कि अचानक गाड़ी की टक्कर से उनका बोर्ड टूट कर दुकान के शीशों पर आ लगा। वह एकदम घबरा गए और बाहर आकर देखा तो उक्त गाड़ी चालक साइकिल सवार को घसीटते हुए ले जा रहा था। वहीं, थाना सिटी प्रभारी जतिन्द्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वह शराब के नशे में धुत्त है और उसका मैडीकल करवा बनती कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News