''कैप्टन सरकार पर आरोप लगाने से पहले खैहरा बिखर रही ‘आप’ को संभालें''

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 01:24 PM (IST)

जीरा(अकालियांवाला): आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खैहरा की ओर से खोखली शौहरत के लिए जो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर नुक्ताचीनी की जा रही है, वह बेतुकी तथा अर्थहीन है। इसलिए खैहरा कैप्टन सरकार के विरुद्ध बयानबाजी करने से पहले पंजाब में बिखर रही आम आदमी पार्टी को संभालें।

यह विचार पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राजेन्द्र सिंह जिंदा ने ‘पंजाब केसरी’ से बातचीत करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का अब कोई आधार नहीं रह गया है तथा खोई हुई छवि को बहाल करने के लिए खैहरा बेतुकी तथा अर्थहीन बयानबाजी करके अखबारों की सुर्खियों में रहना चाहते हैं लेकिन पंजाब के लोग यह विधानसभा चुनाव से पहले ही समझ चुके थे कि पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सिर्फ पंजाब में एक राजनीतिक व्यापारी के तौर पर रह रहे हैं जिनका मुख्य मकसद पार्टी नेताओं को टिकटें बेचनी थीं। ऐसा उन्होंने कर भी दिखाया है।

जिंदा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की ओर से पंजाब के लोगों से किए गए वायदे पूरे किए जा रहे हैं जबकि सरकार की चढ़त को न तो शिअद (ब) बर्दाश्त कर पा रहा है तथा न ही आम आदमी पार्टी के नेता।  जिंदा ने कहा कि नशा पिछली अकाली-भाजपा सरकार की उपज थी, जिसको कैप्टन सरकार ने बड़ी गंभीरता से लेते हुए  लगाम लगा दी है तथा बड़े स्तर पर नशों की बरामदगी में भी कैप्टन सरकार का साफ-सुथरा प्रशासन भूमिका निभा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News