सोशल मीडिया पर बनी गर्लफ्रैंड से मिलने पहुंचे युवक पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 12:41 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): एक ओर जहां सोशल मीडिया की सबसे अधिक प्रयोग की जाने वाली साइट फेसबुक के माध्यम से अब तक दूर-दराज के देशों में बसे लोग एक-दूसरे के न सिर्फ दोस्त, बल्कि जीवनसाथी भी बन चुके हैं, वहीं दूसरी ओर इस फेसबुक के कारण कई लोगों की जिंदगियां तक तबाह हो चुकी हैं। ऐसा ही एक मामला गत सायं उस समय देखने को मिला, जब फेसबुक पर बनी एक महिला मित्र के निमंत्रण पर फाजिल्का निवासी युवक अबोहर में उसे मिलने के लिए आया, लेकिन गर्लफ्रैंड की बजाय वहां खड़े 4-5 युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे अधमरा कर फैंक दिया, जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे हालत गंभीर होने पर कहीं और रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार फाजिल्का निवासी व आई.टी.आई. छात्र सुनील कुमार ने बताया कि पिछले काफी समय से उसकी फेसबुक आई.डी. पर एक लड़की के नाम से उसकी एक महिला मित्र बनी हुई थी। गत दिवस उक्त फेसबुक आई.डी. के माध्यम से उसने उसे डंगरखेड़ा पुल के निकट बने एक ढाबे पर बुलाया। जब वह बाइक पर वहां आया और फोन पर बात की तो वहां पहले से मौजूद 4-5 अज्ञात लड़कों ने उसके सिर पर तेजधार हथियारों व कापों से हमला कर उसे अधमरा कर फैंक दिया। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में पास में ही स्थित ढाबे पर गया और बेहोश हो गया।

वहां पर बैठे व्यक्ति ने फोन कर 108 एम्बुलैंस को सूचना दी, जिस पर कुलदीप व जसबीर मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने उसका इलाज करते हुए उसके सिर पर करीब 50 टांके लगाए। सुनील कुमार ने उन्हें बताया कि घटना के समय उसका मोबाइल व बाइक वहीं पर गिर गई थी। उसके द्वारा बताए गए पते के अनुसार डाक्टरों ने उसके परिजनों को सूचना दी, जिस पर वे भी अस्पताल पहुंच गए। डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रैफर कर दिया, जिस पर परिजन उसे श्रीगंगानगर के अस्पताल ले गए। 

उधर, डाक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने बताया कि उनके घर में शादी समारोह की तैयारियां चल रही हैं और उन्हें नहीं पता कि कब सुनील वहां से यहां पर आया और उसके साथ क्या हादसा हुआ?  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News