भारी मात्रा में नशीले पदार्थों सहित स्मगलर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 03:28 PM (IST)

जीरा/फिरोजपुर (गुरमेल, कुमार): पुलिस के नार्कोटिक विंग फिरोजपुर के कर्मचारियों ने समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ जिला पुलिस प्रमुख के दिशा-निर्देशानुसार चलाई मुहिम के तहत गांव बहक गुजरां के नजदीक से 1 नशा तस्कर को गिरफ्तार करके उससे भारी मात्रा में नशीले पदार्थ एवं 50 हजार की नकदी बरामद की है।

इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार नार्कोटिक सैल फिरोजपुर के सहायक इंस्पैक्टर पुष्पिन्द्र सिंह व ए.एस.आई. त्रिलोचन सिंह की टीम ने गश्त के दौरान गांव बहक गुजरा से बलैरो गाड़ी नंबर पीबी-05टी-0929 पर सवार नशा तस्कर हरभजन सिंह उर्फ बबलू पुत्र बलदेव सिंह वासी गांव बिहक फत्तू (घुरकी) को शक होने पर गिरफ्तार किया।

जब पुलिस ने आरोपी की गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 1 किलो अढ़ाई ग्राम अफीम, 100 किलो डोडे, 60 किलो चूरा-पोस्त एवं 50 हजार की नकदी बरामद हुई। पुलिस के अनुसार उक्त तस्कर अपने निहंग सिंह होने का फायदा उठाकर पिछले लंबे समय से नशे का काम कर रहा था? उक्त तस्कर से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है कि वह उक्त नशा कहां से लाता था और आगे किसको बेचता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News