नशेड़ी बेटे ने अपनी मां पर कुल्हाड़ी से किया था हमला, 4 दिन बाद मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 04:57 PM (IST)

गुरुहरसहाय (सुनील विक्की): थाना गुरुहरसहाय के अंतगर्त पड़ते गांव सरुप सिंह वाला में गत 15 जुलाई को नशेड़ी बेटे ने अपनी मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। बीती 19 जुलाई को महिला की अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में मुख्तियार सिंह पुत्र दलबीर सिंह वासी सरुप सिंह वाली ने बताया कि उसकी बहन लाली बाई की शादी करीब 26-27 वर्ष पहले दलबीर सिंह वासी बस्ती शेरां वाली जिला फाजिल्का के साथ हुई थी। पति से अनबन होने के कारण तलाक के पश्चात उसकी बहन उसके साथ अपने बेटे संदीप व लड़की आशी रानी के साथ रहने लगी थी।

उसने बताया कि उसकी बहन लालो बाई का बेटा संदीप गलत संगत में पड़ गया था और नशे करने लगा था जिसके चलते मृतका लालो बाई उसे रोकती थी। उसने बताया कि गत 15 जुलाई को आरोपी संदीप सिंह उसकी बहन लालो बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गया।

घायल लालो बाई को उपचार के लिए मैडीकल कालेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया था, जहां उसकी उपचार के दौरान 19 जुलाई को मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे जतिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News