कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का नुक्सान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 01:04 PM (IST)

फाजिल्का(नागपाल, लीलाधर): स्थानीय घंटाघर चौक के निकट स्थित डाक्टर दी हट्टी नामक कपड़े वाली दुकान पर आज प्रात: बिजली की तारों में स्पार्किंग से लगी आग के कारण लाखों रुपए का कपड़ा व अन्य सामान जलकर रख हो गया।  

दुकान के मालिक अश्वनी कुमार मुंजाल ने बताया कि वह गत रात्रि लगभग 8.30 बजे अपनी दुकान बंद कर घर गया था। उसने बताया कि आज प्रात: लगभग 8.30 बजे जब उसने अपनी दुकान खोली और दुकान में लगा स्विच ऑन किया तो अचानक दुकान की छत पर लगे दुकान के बोर्ड के निकट लगी बिजली की तारों में स्पार्किंग होने से आग लग गई। उसने बताया कि देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया और दुकान की दूसरी मंजिल से आग की लपटें निकलने लगीं।

इस पर वह शीघ्र ही फायर ब्रिगेड कार्यालय में गया और आग लगने संबंधी सूचित किया। इस पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी गाड़ी सहित मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद लगभग आधे-पौने घंटे बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित ने बताया कि इसी दौरान उसने व उसके सहयोगियों ने नीचे दुकान में रखे कपड़े तो दुकान से बाहर निकाल लिए, लेकिन दुकान की दूसरी मंजिल पर पड़े लेडीज व जैंट्स सूटों का रखा कपड़ा, फर्नीचर व अन्य सामान जल कर राख हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News