अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के साथ लगते एरिया में पुलिस की रेड, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 05:47 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में पुलिस ने अवैध शराब और नशों के खिलाफ 'कासो ऑपरेशन' चलाते हुए आज भारत पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के साथ लगते सतलुज दरिया के एरिया में बड़ी रेड की और बड़े स्तर पर तैयार की जा रही अवैध शराब और लाहन बरामद की है। 

PunjabKesari

यह जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने बताया कि फिरोजपुर पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर के पास सतलुज दरिया के एरिया में सरकंडे के बीच बड़े स्तर पर अवैध शराब तैयार कर रहे हैं और इस गुप्त सूचना के आधार पर एसपी इन्वेस्टिगेशन रणधीर कुमार और डी.एस.पी. सिटी सुखविंदर सिंह आदि के नेतृत्व में पुलिस द्वारा बताई गई जगह पर तुरंत रेड किया गया।उन्होंने बताया कि इस छापामारी के दौरान पुलिस ने करीब 30,000 लीटर लाहन, 400 बोतल अवैध शराब, लोहे के ड्रम, प्लास्टिक की तड़पालें और अन्य सामान बरामद किया है जबकि अवैध शराब तैयार कर रहे लोग पुलिस को देखकर वहां से फरार हो गए।

PunjabKesari

एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके अवैध शराब का कारोबार करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है । उन्होंने कहा कि जिला फिरोजपुर में किसी को भी नशे बेचने नहीं दिया जाएगा और अवैध शराब तथा नशों का कारोबार करने वाले सभी लोग जल्द जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि नशे और अवैध शराब आदि का कारोबार करने वाले तस्करों को पकड़वाने के लिए पुलिस को सूचना दें और कानून व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए पुलिस को अपना सहयोग दें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News