घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 12:18 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): गत रात्रि लाइन पार क्षेत्र ठाकर आबादी निवासी एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते अपने छोटे भाई पर किसी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। देर रात्रि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार के बयान पर हत्यारे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी अनुसार ठाकर आबादी गली नं.-13 निवासी 32 वर्षीय बिजली मैकेनिक प्रह्लाद पुत्र नानकचंद और मोची का कार्य करने वाला उसका बड़ा भाई पूर्ण चंद (36) दोनों ही अविवाहित थे और एक ही कमरे में रहते थे। प्रह्लाद के चचेरे भाई महेन्द्र ने बताया कि दोनो भाइयों में अक्सर शराब पीने के बाद किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी और बीती रात भी उक्त दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

लकड़ी के एक बाले से सिर पर प्रहार कर की हत्या : चचेरे भाई महेन्द्र अनुसार झगड़ा इतना बढ़ गया कि पूर्ण चंद ने कमरे में ही पड़े लकड़ी के एक बाले से छोटे भाई प्रह्लाद के सिर पर ताबड़-तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटना का पता चलने पर इसकी जानकारी नगर थाना नं.-2 की पुलिस को दी जिस पर पुलिस उप-कप्तान राहुल भारद्वाज व अतिरिक्त एस.एच.ओ. रणजीत सिंह रात्रि करीब 1 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इधर पुलिस ने महेन्द्र के बयान पर पूर्णचंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के मामा लाल चंद ने बताया कि गत रात्रि जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पूर्ण चंद को काबू कर लिया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News