खुशियां गम में बदलीं: शादी मेंं शामिल होने आई निधि की हादसे मेंं मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 01:15 PM (IST)

पठानकोट(शर्मा, शारदा, आदित्य ): गत रात्रि करीब 2 बजे अपनी बुआ की लड़की की शादी में शामिल होने आई युवती अपने परिजनों के साथ हादसे का शिकार हो गई। हादसे मेंं निधि की मौत होने की सूचना है जबकि उसकी बहन व ताई को गंभीर चोटें आई हैं। मृतका निधि (22) पुत्री चैन सिंह निवासी मदोली थाना इंदौरा (हि.प्र.) की निवासी है जबकि गाड़ी चलाने वाला पवन कुमार भी घायल हो गया है।

इस मौके पर थाना शाहपुरकंडी के एस.ई. सोहेल चंद ने बताया कि बुधवार रात शाहपुरकंडी टाऊनशिप के टी-2 में निधि अपने भाई पवन, ताई और बहन के साथ अपनी बुआ की लड़की के विवाह समारोह में गाड़ी (नंबर पी.बी.-35-डब्ल्यू-8307) में शामिल होने आई थी। जब वह रात अपने किसी रिश्तेदार को छोड़कर शाहपुरकंडी आ रही थी तो वर्कशाप के निकट गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण स्पीड-ब्रेकर से उछल कर गाड़ी अपना संतुलन खो बैठी, जिस कारण वह सड़क के किनारे लगे पिल्लरों से टकराकर पलट गई और निधि की मौके पर ही मौत हो गई। 

थाना शाहपुरकंडी की ओर धारा 174 तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए पठानकोट भेेज दिया गया है। बुधवार को निधि शादी में शरीक होने आई तथा वीरवार बुआ की लड़की की बारात आनी थी परंतु उससे पहले ही बहन की अर्थी उठ गई, जिससे सभी परिजन गमगीन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News