रहस्यमय परिस्थितियों में नाले में से मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 02:53 PM (IST)

बटाला: बटाला में कादियां रोड पर स्थित मुहल्ला वाल्मीकि के पास सड़क किनारे नाले में रहस्यमय परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने का अति दु:खदायक समाचार प्राप्त हुआ है। मृतक युवक साहिल के पिता जीता निवासी वाल्मीकि मुहल्ला कादियां ने बताया कि उनका बेटा साहिल कल 21 अप्रैल को दोपहर 3 बजे घर से लापता हुआ था और अभी 24 घंटे नहीं हुए थे, इसलिए उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई।

लेकिन आज सुबह करीब 11 बजे उन्हें पता चला कि उनके बच्चे का शव रहस्यमय हालत में नाले में पड़ा हुआ है, जिस पर वे मौके पर पहुंचे और देखा कि उनके बच्चे के शरीर पर चोट के निशान थे व वह मृत हालत में पड़ा था, जिससे यह साबित हो गया कि उसे किसी ने पीट-पीटकर मार डाला व बाद में कम्बल व रजाई में लपेटकर नाले में फैंक दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके नौजवान बच्चे के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर बनती सजा दी जाए।

वहीं, मृतक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। उधर, नगर कौंसिल कादियां की महिला अध्यक्ष मैडम नेहा के पति व वरिष्ठ कांग्रेस नेता जोगिंदर पाल नंदू मौके पर पहुंचे और तुरंत इस बारे में थाना कादियां की को सूचित किया और संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसी तरह, थाना कादियां के एस.एच.ओ बलविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। एस.एच.ओ ने बताया कि मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News