प्रेमिका को लेकर गुरदासपुर आए नौजवान पर लड़की के परिजनों ने किया हमला

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 11:13 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत, विनोद): जिला अमृतसर से संबंधित शहर वेरका से अपनी प्रेमिका को साथ लेकर गुरदासपुर के निकटवर्ती गांव में आए एक नौजवान को लड़की के परिवार के सदस्यों ने काबू कर उस पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। लड़की के परिजन लड़की को वापस ले गए।

मोती लाल निवासी वेरका ने बताया कि उसकी उम्र 31 वर्ष है और वह वेरका की रहने वाली एक बालिग लड़की को प्रेम करता है और उसके साथ विवाह भी करवाना चाहता है परन्तु लड़की के परिवार के सदस्य इसका विरोध करते हैं। इस कारण गत दिवस वह लड़की को उस की मर्जी से गुरदासपुर के पास के गांव बरनाला में अपने रिश्तेदारों के घर लेकर आ गया था।

उसने बताया कि आज वे दोनों वापस जा कर वेरका पुलिस थाने में पेश होना चाहते थे जिससे पुलिस के सामने सारी सच्चाई बयान कर सकें और लड़की के घर वालों द्वारा लड़के के खिलाफ लगाए जा रहे झूठे आरोपों संबंधी वास्तविकता सामने ला सकें। वे गांव बरनाला से निकले ही थे कि गुरदासपुर शहर के बाहर एक स्कूल के नजदीक लड़के के भाई और करीबी रिश्तेदारों ने हमला कर उसे घायल कर दिया और लड़की को साथ ले गए। इस संबंधी थाना सिटी के प्रमुख कुलवंत सिंह मान ने कहा अस्पताल में से रिपोर्ट मिलने और लड़के के बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News