शराब ठेकेदारों के 2 ग्रुप  भिड़े, एक गंभीर घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 04:21 PM (IST)

 गुरदासपुर (विनोद, कपूर): शराब के ठेकेदारों के 2 ग्रुपों के बीच हुई लड़ाई में दीनानगर हरपाल गु्रप देहाती के सर्कल इंचार्ज के घायल होने पर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस स्टेशन दीनानगर के इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह अनुसार इस मामले में कोई कैश नहीं लूटा गया है तथा न ही इस तरह की शिकायत पुलिस के पास किसी ने दर्ज करवाई है जबकि इस घटना संबंधी घायल धर्मपाल के बयान पर दीनानगर पुलिस स्टेशन में आरोपियों के विरुद्ध धारा 307, 324, 324, 506, 427, 148, 149 अधीन केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 
इस संबंधी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि दीनानगर हलके में शराब के 2 ठेकेदार हैं। एक के पास शहरी हलका है जबकि दूसरे ग्रुप के पास देहाती हलका है। देहाती हलके के ठेकेदार हरपाल ग्रुप का सर्कल इंचार्ज धर्मपाल पुत्र बिहारी लाल निवासी गोपाल शाह रोड गुरदासपुर गत दिवस इलाके में शराब के ठेकों से पैसे इकट्ठे कर रहा था तो जब वह दबुर्जी बाईपास के पास पहुंचा तो वहां पर शहरी हलके के ठेकेदार के आदमी रमेश कुमार, मीता, बल्ली, धर्मपाल तथा 3-4 अज्ञात लोग गाडियों में आ गए तथा आते ही आरोपियों ने धर्मपाल को हथियारों से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धर्मपाल अनुसार आरोपी उनके इलाके में आकर शराब बेचते थे तथा वह ऐसा करने से उन्हें रोकता था जिस कारण वह रंजिश रखते थे। इसी रंजिश के चलते उन्होंने हमला किया। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News