जमीन विवाद को लेकर चली गोलियां, एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 02:13 PM (IST)

दीनानगर : दीनानगर पुलिस द्वारा एक जमीन विवाद को लेकर 3 व्यक्तियों सहित 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323, 336, 148, 149, 447, 511 और 25/54 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की खबर मिली है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस के जांच अधिकारी गुरबख्शपाल सिंह ने बताया कि 26.02.2024 को वरुण महाजन पुत्र राजेश महाजन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 9/10 कनाल जगह बेअबाद पड़ी है और इस जगर का कोर्ट केस चल रहा है।  

उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष के कुछ व्यक्ति गाड़ियों में सवार होकर झगड़े वाली जगह पर आए और कब्जा करने की नीयत से ट्रैक्टर से जमीन जोतने लगे। इस पर जब उन्होंने ऐसा करने से रोका तो उन्होंने हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और अज्ञात व्यक्ति ने डराने के लिए पिस्तौल से 2 राउंड फायर लिए और मौके से फरार हो गए।   

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जांच करने के बाद वरुण महाजन के बयानों के आधार पर दिनेश महाजन पुत्र जगदीश महाजन, शिवम पुत्र सुरेश कुमार निवासी मास्टर कॉलोनी दीनानगर और अजय कुमार उर्फ ​​काला पुत्र राज कुमार निवासी बेहरामपुर रोड दीनानगर सहित 10/12 अज्ञात व्यक्तिों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News