विधायक जोगिन्द्र पाल ने पत्रकार  से मारपीट कर दी धमकियां

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 01:17 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति): मलिकपुर चौक में स्थित एक पैट्रोल पम्प पर पैट्रोल के साथ पानी मिक्स आने पर मौके पर कवरेज करने गए एक न्यूज चैनल के पत्रकार से भोआ हलके के कांग्रेसी विधायक  जोगिन्द्र द्वारा कथित रूप से कवरेज करने से रोकने के साथ-साथ मारपीट करने व धमकियां देने का आरोप है। 

इस संबंधी पत्रकार लक्की सरोच ने बताया कि वह उक्त पम्प पर न्यूज कवरिंग हेतु गए थे जिस दौरान मौके पर उपस्थित विधायक ने उन्हें क वरेज करने से रोकते हुए गाली-गलौच कर मारपीट शुरू कर दी और उनका मोबाइल तक छीन लिया। जैसे ही विधायक द्वारा पत्रकार के साथ मारपीट का मामला अन्य पत्रकार साथियों के ध्यान में आया तो उन्होंने मौके पर पैट्रोल पम्प पर पहुंच कर विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करनी शुुरू कर दी। 

इस दौरान समूह पत्रकारों ने कहा कि यदि विधायक पत्रकारों के साथ इस प्रकार का व्यवहार करते हैं तो आम जनता के साथ क्या करते होंगे। समूह पत्रकारों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की है कि पत्रकारों की सुरक्षा हेतु सख्त कानून बनाया जाए। सरोच ने बताया कि उनकी ओर से इस घटना संबंधी सुजानपुर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी गई है।  
इस संबंधी जब विधायक जोगिन्दद्र पाल का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनके पी.ए. ने फोन उठाकर बात करवाने का कह कर फोन को काट दिया। उसके बाद बार-बार फोन करने पर विधायक ने अपना फोन नहीं उठाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News