छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाले 3 अन्य आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 09:16 AM (IST)

पठानकोट(शारदा):ए.बी. कॉलेज रोड पर बोलैरो गाड़ी में सवार युवकों द्वारा कॉलेज से पैदल घर की ओर लौट रही छात्रा को अपहरण करने की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले 3 अन्य आरोपियों को पुलिस ने आज दूसरे दिन काबू कर लिया, जबकि एक आरोपी सुनील को वारदात के दिन ही काबू कर लिया गया था।

इस संबंध में डी.एस.पी. सिटी राजेन्द्र मिन्हास ने आज पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने उक्त वारदात का संज्ञान लेकर व एक आरोपी को काबू कर प्राथमिकी दर्ज करके शेष आरोपियों को पकडऩे की कवायद तेजी से शुरू की थी। इसके कुछ ही घंटों बाद गत देर रात्रि पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान निहाल सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी नूरपुर (हि.प्र.), नितिन पुत्र अश्विनी निवासी गांव बूंगल व मोहित पुत्र सतीश कुमार निवासी नूरपुर के रूप में हुई है। 

एस.एस.पी. हिलोरी ने एक आरोपी को काबू करने वाले नागरिकों को दिया प्रशस्ति पत्र
वहीं एस.एस.पी. दीपक हिलोरी ने जहां उपरोक्त वारदात हुई, के आस-पास के उन दुकानदारों को प्रशस्ति पत्र भेंट करके सम्मानित किया जिन्होंने छात्रा का अपहरण करने की कोशिश कर रहे बोलैरो सवार 4 युवकों में से एक को काबू करने में सफलता प्राप्त की थी। सम्मानित होने वाले दुकानदारों में मार्कीट कमेटी के प्रधान सुरेन्द्र मिन्हास, रमेश पाल, पवन कुमार, तरसेम कुमार, रजनीश, बलदेव राज, प्रेम लाल, बाल किशन, पवन पम्मा व सतीश कुमार प्रमुख थे। एस.एस.पी. हिलोरी ने ऐसे नागरिकों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि आपराधिक तत्वों की धरपकड़ हेतु सभी नागरिकों को अपने दायित्वों का निर्वहण करते हुए आगे आकर पुलिस प्रशासन को आपेक्षित सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वारदात स्थल पर जिस प्रकार आरोपी युवक नशों की हालत में हुल्लड़बाजी कर रहे थे, उस स्थिति में युवकों को काबू करना मुश्किल कार्य था परन्तु स्थानीय दुकानदारों ने जान की परवाह न करते हुए 4 आरोपियों में से एक को धर-दबोचा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News