Punjab: तेज रफ्तार कार चालक का कारनामा, एक साथ 3 वाहनों को मारी भयानक टक्कर

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 06:09 PM (IST)

बटाला : स्थानीय डेरा रोड पुल पर एक तेज रफ्तार कार ने एक साथ 3 वाहनों को टक्कर मारी है। गौरतलब है कि एक तेज रफ्तार कार  एक स्कूटर और एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद एक ऑटो से टकराई। इस दौरान 6 लोग गंभीर रूप घायल व एक की मौत होने की सूचना है। 

इस संबंध में ऑटो चालक सरबजीत सिंह ने बताया कि गत दिन वह अपने ऑटो में 4 सवारियों को लेकर बटाला से जोरा सिंघा छोड़ने जा रहा था कि जब वह डेरा रोड पुल पर पहुंचा तो एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटरी चालक को अपने चपेट में लेने के बाद सीधे उसके ऑटो से जा टकराई, जिससे ऑटो में सवार गांव जोरा सिंघा निवासी मंगल सिंह, जगीर कौर, कुलविंदर कौर, ढींडसा निवासी हरजिंदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दूसरी तरफ मोटरसाइकिल और स्कूटर पर सवार 2 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार में सवार 2 लोग मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, मोटरसाइकिल सवार सुखजीत सिंह (55) पुत्र अमर सिंह निवासी बटाला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि स्कूटर सवार संदीप सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी चट्ठा कॉलोनी बटाला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अमृतसर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News